મારા વિશે... મારી નજરે...

હું વિરલ, મહેસાણા જીલ્લાથી વીસેક કીલોમીટર દુર આવેલા એક નાનકડા ગામનો રહેવાશી. પહેલેથી જ નવું નવું લખવાનો શોખ અને કંઈક નવું કરવાનો શોખ . હું આપની સમક્ષ મારા વિચારો અને મારી રચનાઓ રજુ કરી શકું એ માટેના આ એક નાનકડા પ્રયાસ રૂપે આ બ્લોગ રજુ કરું છું.

આપના પ્રતિભાવો મને કોમેન્ટમાં લખી ને મોક્લાવશો. જેથી કરી હું કંઈક સારું અર્પણ કરું શકું.

બસ એ જ...

આપનો... વિરલ..."રાહી"

Apr 4, 2013

પ્યાર કરકે...1








ઇક ગલતી કરદી મેંને, ઉસકો હી પ્યાર કરકે,
સમજ હી ન મેં પાયા, ઉસકો આજ કયું મેં,

ઉસકી હી બાતો મેં, ઉસકી હી નિગાહો મેં,
ખોયા રેહતા હું મેં, ઉસકે હી ખયાલો મેં,
ગલતી પે ગલતી, મેં કયું કર બેઠા યે,
ઉસી કો પ્યાર કર બેઠા, ન જાને કયું મેં,
ઇક મુલાકાત ભી, નસીબ મેં ન થી મેરે,
તભી તો ન જાને, દુર ચલી ગઈ વો મેરે,
ઉસકી હી બાતો કો, પ્યાર સમજ બેઠા મેં,
ઉસકી હી હસી કો, ઈકરાર સમજ બેઠા મેં,
ન ગલતી ઉસકી થી, ન પ્યાર ભી ઉસકો થા,
ન જાને મૈને હી, કુછ ઐસા સમજ બેઠા થા,
સપના ભી દેખા કી, મીલેંગે હમ ઇક દિન,
અબ યે દિન ભી, દેખા અબ દુર ભી જાના હે,
ઉસકો હી પ્યાર કરકે, ઉસકો હી પ્યાર કરકે,
ઇક ગલતી કરદી મેંને, ઉસકો હી પ્યાર કરકે,


-વિરલ..."રાહી"
04/04/2013